“रिकार्डो हॉर्टा? कल कोई शिकायत नहीं…”

Sp के कोच Artur Jorge। बेनफिका (3-0) के खिलाफ जीत के ठीक बाद स्पोर्ट टीवी को दिए बयान में ब्रागा।

पहले मिनट में गोल ने खेल बदल दिया: “परिणाम को अपने पक्ष में करने के लिए मजबूत प्रवेश करना महत्वपूर्ण था। हमने इसके लिए तैयारी की, न केवल प्रतिद्वंद्वी से मजबूत प्रवेश की उम्मीद करने के लिए, जो टीम के भावनात्मक हिस्से के साथ खिलवाड़ कर सकता था।” “हम चले गए ताकि हम लाभ प्राप्त करने वाले हो सकें। पहला गोल, शुरुआत में, कुछ शांति प्रदान करता था और टीम को उस योजना पर टिके रहने की अनुमति देता था जिसे हमने जीतने में सक्षम होने के लिए बनाया था, जो हमारा लक्ष्य था।”

सामरिक परिवर्तन: “हम तीन मिडफ़ील्डर्स के साथ शुरू करने के लिए काफी सावधान थे, हालांकि दो अधिक निश्चित थे और आक्रामक प्रक्रिया में एंड्रे को अधिक स्वतंत्रता थी। हमने इसका स्पष्ट लाभ उठाया। जिस तरह से हमने खुद को तैनात किया वह खिलाड़ियों द्वारा की गई प्रतिबद्धता से आया। मैदान, उनके रवैये से, उनके लड़ने के तरीके से? इससे सारा फर्क पड़ता है। यह एक ऐसा खेल है जो खिलाड़ियों ने जो किया उसके लिए उचित है, इसलिए मुझे संतुष्ट होना होगा।

अलवलेड की हार पर प्रतिक्रिया: “इससे कुछ भी नहीं बदला। मैं आज अकेला महसूस कर रहा था, इसलिए मुझे देर हो गई, क्योंकि मैं कार्यालय में अकेला था। मुझे भावनात्मक रूप से स्थिरता की ओर लौटने की जरूरत थी, क्योंकि यह बहुत कुछ कहता है।” मेरे लिए, टीम और प्रशंसकों के बीच सामंजस्य देखने के लिए। इसे महसूस करना महत्वपूर्ण है, क्योंकि कठिन क्षणों में हमें वह चरित्र दिखाना है जो हमारे पास था। टीम ने प्रदर्शन किया, खेला और जीतने के लिए संघर्ष किया, जो मुझे बनाता है बहुत गर्व है। मैंने जो देखा उससे मुझे बहुत खुशी हुई।”

रिकार्डो होर्टा ने प्रेरित किया: “रिकार्डो में ये विशेषताएं हैं। आज, उन्होंने अपने अतिरिक्त मूल्य का कारण दिखाया। बेहद विनम्र होने के अलावा, वह एक अविश्वसनीय क्षमता वाले खिलाड़ी हैं। आज उन्होंने हमारी मदद की, जैसा कि पूरी टीम ने किया। मुझे पता था कि वे खबर [बेनफिका के बारे में] कहीं से भी सामने नहीं आई थी। तब से, रिकार्डो को चिंता करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि कल कोई शिकायत नहीं है।

नए साल की पूर्व संध्या पर छुट्टी: “हमारे पास सांता क्लारा के खिलाफ खेल हैं और हमें तैयारी करनी होगी। हम जीतने और हारने के लिए बीच का रास्ता खोजने की कोशिश करेंगे।”