जयपुर : अंतर्राष्ट्रीय वुशु चैंपियन रोहित जांगिड़ ने आज नारायण आयुर्वेद के नारायण स्वर्ण रसायन अवलेह के ब्रांड एंबेसडर बनाये गए । रोहित जांगिड़ ने अपने करियर में कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय खिताब जीते हैं, जिसमें 12वीं वुशू इंटरनेशनल चैंपियनशिप (हांगकांग), 9वीं इंटरनेशनल वुशू कप (नेपाल) और जार्जिया की इंटरनेशनल चैंपियनशिप भी शामिल हैं।

रोहित जांगिड़ ने नारायण आयुर्वेद के जयपुर स्थित हेड ऑफिस का दौरा किया और कंपनी के निर्देशक अनिल सिंह और डिजिटल कैटेलिस्ट प्रकाश मिश्रा से मुलाकात की। रोहित ने नारायण स्वर्ण रसायन अवलेह के निर्माण की प्रक्रिया के बारे में भी जाना और समझा

रोहित जांगिड़ ने कहा, “मैं नारायण आयुर्वेद के उत्पादों के बारे में बहुत प्रभावित हूं। मुझे विश्वास है कि स्वर्ण रसायन अवलेह अन्य एथलीटों के लिए भी एक मूल्यवान संसाधन हो सकता है।”

नारायण आयुर्वेद के प्रबंध निदेशक, अनिल सिंह ने कहा, “रोहित जांगिड़ एक अच्छे एथलीट हैं, जो अपने खेल में उत्कृष्टता के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम उनके साथ अपने स्वर्ण रसायन अवलेह के ब्रांड एंबेसडर के रूप में जुड़कर बहुत खुश हैं। हम उम्मीद करते हैं कि वह हमारे उत्पाद के बारे में जागरूकता बढ़ाने में मदद करेंगे और इसे और अधिक लोगों तक पहुंचाएंगे।”

स्वर्ण रसायन अवलेह को एक शक्तिशाली आयुर्वेदिक औषधि के रूप में जाना जाता है जो न केवल शरीर को मजबूत बनाती है बल्कि समग्र कल्याण को भी बढ़ावा देती है। उत्पाद की अनूठी संरचना मांसपेशियों की वृद्धि में सहायता, ऊर्जा के स्तर को बढ़ाने और थकान से निपटने के लिए तैयार है।

अंत में रोहित जांगिड़ ने कहा, “मैं नारायण आयुर्वेद के साथ जुड़कर बहुत खुश हूं। स्वर्ण रसायन अवलेह एक अत्यधिक प्रभावी आयुर्वेदिक दवा है जो मुझे अपने खेल में बेहतर प्रदर्शन करने में मदद करती है। मैं इस दवा के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में काम करने के लिए उत्साहित हूं।”

नारायण आयुर्वेद और रोहित जांगिड़ आयुर्वेद उपयोग करने वाले लोगो के लिए फायदेमंद साबित हो सकती है। रोहित जांगिड़ को अपने करियर में आगे बढ़ने में मदद मिलेगी, जबकि नारायण आयुर्वेद अपने उत्पादों की पहुंच और लोकप्रियता बढ़ाने में सक्षम होगा।