Google Pixel 7 और Pixel 7 Pro के अलावा 6 अक्तूबर को Pixel Watch और Pixel Buds Pro की लॉन्चिंग भी होने वाली है। गूगल इंडिया ने इसका एक टीजर वीडियो भी रिलीज किया है। दोनों फोन की बिक्री अमेजन इंडिया से हो सकती है।

गूगल के अपकमिंग फोन Google Pixel 7 और Pixel 7 Pro की लॉन्चिंग अगले सप्ताह भारत में होने वाली है। Google Pixel 7 और Pixel 7 Pro की भारत में लॉन्चिंग 6 अक्तूबर को होने वाली है लेकिन उससे पहले फोन की डिजाइन और फीचर्स सामने आए हैं।

Google Pixel 7 और Pixel 7 Pro के अलावा 6 अक्तूबर को Pixel Watch और Pixel Buds Pro की लॉन्चिंग भी होने वाली है। गूगल इंडिया ने इसका एक टीजर वीडियो भी रिलीज किया है। अब इन दोनों पिक्सल फोन का एक नया वीडियो भी सामने आया है जिसमें फोन की डिजाइन को देखा जा सकता है। दोनों फोन की बिक्री अमेजन इंडिया से हो सकती है।

गूगल के स्टोर पर भी फोन को ऑनलाइन लिस्ट किया गया है जिसमें देखा जा सकता है कि Pixel 7 ऑब्सेडियन, लेमनग्रास और स्नो फिनिशिंग कलर में मिलेगा। वहीं Pixel 7 Pro को ऑब्सेडियन, हेजल और स्नो कलर में खरीदने का मौका मिलेगा। दोनों फोन के साथ ग्लॉसी ग्लास फिनिश मिलेगी जो कि काफी हद तक Pixel 6 और Pixel 6 Pro जैसी ही होगी।

Pixel 7 और Pixel 7 Pro के संभावित फीचर्स
इन दोनों फोन की पहली झलक गूगल ने इसी साल मई में Google I/O 2022 में दिखाई थी। कहा जा रहा है कि इन दोनों फोन में Tensor G2 प्रोसेसर मिलेगा जो कि Pixel 6, Pixel 6 Pro और Pixel 6a में इस्तेमाल हुए प्रोसेसर का अपग्रेडेड वर्जन होगा।

Pixel 7 में 6.3 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले मिल सकती है जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा। वहीं Pixel 7 Pro को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें 6.7 इंच की QHD+ OLED डिस्प्ले मिलेगी जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। फोन को 12 जीबी तक रैम मिल सकती है और स्टोरेज 256 जीबी तक मिलेगी।

कैमरे की बात करें तो Pixel 7 में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा, जबकि दूसरा लेंस 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल होगा। Pixel 7 Pro के साथ तीन रियर कैमरे मिलेंगे जिनमें प्राइमरी लेंस 48 मेगापिक्सल का होगा। दोनों फोन में 11 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है।