National Nutrition Week 2024 : अरे भाई, सुनो तो सही! नेशनल न्यूट्रिशियन वीक चल रहा है और जयपुर के मशहूर डायटीशियन रजत जैन ने कुछ ऐसा कर दिया है कि सबकी आंखें फटी की फटी रह गई हैं। ये वो ही रजत जैन हैं जो हमेशा लोगों को हेल्दी खाने की सलाह देते थे। लेकिन अब उन्होंने ठान ली है कि वो खुद 60 दिनों तक जंक फूड और अनहेल्दी खाना खाएंगे।

क्यों भाई, ऐसा क्या हुआ?

रजत जैन का कहना है कि वो लोगों को समझा-समझा कर थक गए हैं। कितना भी बोलो, कोई उनकी बात मानता ही नहीं। तो अब उन्होंने सोचा कि चलो खुद पर एक्सपेरिमेंट करके दिखाते हैं कि जंक फूड खाने से क्या होता है। शायद तब लोगों को उनकी बात समझ आए।

डेली ब्लॉग से रख रहे हैं अपडेट

और हां, ये सब वो चुपके-चुपके नहीं कर रहे हैं। रोज़ाना अपने फॉलोअर्स के लिए वीडियो ब्लॉग बना रहे हैं जिसमें बता रहे हैं कि उन्होंने क्या खाया, कैसा महसूस कर रहे हैं, और उनकी हेल्थ रिपोर्ट्स कैसी हैं।

सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं रजत जैन

उनके ये वीडियो ब्लॉग्स तो मानो आग की तरह फैल गए हैं। हर कोई इस बारे में बात कर रहा है। कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ को ये सब ड्रामा लग रहा है। खैर, जो भी हो, रजत जैन ने तो सुर्खियां बटोर ही ली हैं।

अब देखना ये है कि 60 दिन बाद क्या होता है। क्या वाकई में उनकी सेहत पर असर पड़ेगा? या फिर ये सब सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट है? ये तो वक्त ही बताएगा। लेकिन एक बात तो पक्की है, रजत जैन ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि वो क्या खा रहे हैं और उसका उनकी सेहत पर क्या असर हो रहा है।

You missed