भोजपुरी सिनेमा की उद्यमशील और प्रतिभाशाली अभिनेत्री Mahi Shrivastava (माही श्रीवास्तव) ने अपने नए प्रोजेक्ट ‘एक परिंदा‘ में शाही एंट्री की है। फिल्म के पहले लुक ने दर्शकों की उत्सुकता को और भी बढ़ा दिया है, जहां माही श्रीवास्तव की अनूठी झलक ने सभी का ध्यान खींचा है।

एक परिंदा में माही श्रीवास्तव को एक नई और महत्वपूर्ण भूमिका में देखा जाएगा जो उनके अभिनय कौशल को नई ऊंचाइयों पर ले जाने का वादा करता है। फर्स्ट लुक में माही श्रीवास्तव की शाही एंट्री ने दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ा दी है और उन्हें फिल्म में उनके चरित्र चित्रण की संपूर्णता को तय करने का एक स्नेहपूर्ण संकेत दिया है।

फिल्म ‘एक परिंदा’ के निर्माता रत्नाकर कुमार माही श्रीवास्तव के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं और उन्हें फिल्म में शाही एंट्री देने पर गर्व भी महसूस कर रहे हैं.

माही श्रीवास्तव की बेहतरीन एक्टिंग और प्रेजेंस फिल्म ‘एक परिंदा’ को एक अनोखी दिशा देने में लाजवाब है. उम्मीद की जा रही है कि उनके अभिनय से फिल्म में एक नई दर्शनीयता पैदा होगी और दर्शकों को उनकी शाही एंट्री का अहसास हो रहा है.

माही श्रीवास्तव ने फिल्म ‘एक परिंदा’ के लिए नए लुक में अपनी मौजूदगी पेश की है, जो फिल्म को शानदार नजारा देगा. फर्स्ट लुक में उनकी शाही एंट्री से पूरे प्रोजेक्ट को एक नई ऊंचाई पर ले जाने की संभावना नजर आ रही है.