उदयपुर : सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें उदयपुर के एक होटल शेफ़ हर्षवर्धन सिंह शक्तावत ने अपनी अद्भुत कलाकारी का प्रदर्शन किया है। हर्षवर्धन ने एक साधारण से तरबूज पर गोवा के प्रसिद्ध संत और पद्म श्री से सम्मानित, श्री दत्त पद्मनाभ पीठ के पीठाधीश्वर सद्गुरू ब्रह्मेशानंदाचार्य स्वामीजी की तस्वीर उकेरी है। यह तस्वीर इतनी सुंदर और जीवंत है कि देखने वाले बस देखते ही रह जाते हैं।

कलाकारी के आगे हर कोई नतमस्तक

हर्षवर्धन की इस अद्भुत कलाकारी के वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। लोग उनकी इस प्रतिभा की जमकर तारीफ कर रहे हैं और वीडियो को शेयर कर रहे हैं। हर्षवर्धन की इस कलाकारी ने न केवल उनकी प्रतिभा को उजागर किया है बल्कि गोवा के संत और राजस्थान के लोगों के बीच एक अनूठा सेतु भी बनाया है। 

पद्मश्री गुरु ब्रह्मेशानंदाचार्य भी हुए कायल

हर्षवर्धन की इस बेमिसाल कलाकारी को देखकर खुद पद्मश्री से सम्मानित गुरु ब्रह्मेशानंदाचार्य भी उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह सके। उन्होंने हर्षवर्धन को आशीर्वाद देते हुए कहा कि उनकी कलाकारी देखकर उन्हें बहुत खुशी हुई है। उन्होंने हर्षवर्धन को गोवा आश्रम में आने का न्योता भी दिया है।

हर्षवर्धन की लगन और मेहनत को सलाम

हर्षवर्धन की यह कलाकारी इस बात का जीता-जागता उदाहरण है कि अगर किसी काम को लगन और मेहनत से किया जाए तो उसमें सफलता जरूर मिलती है। हर्षवर्धन की इस कलाकारी ने न सिर्फ उन्हें प्रसिद्धि दिलाई है बल्कि लोगों को यह भी संदेश दिया है कि कला के माध्यम से भी अपनी श्रद्धा और भक्ति को व्यक्त किया जा सकता है।

You missed