भोजपुरी के नंबर वन टीवी चैनल “भोजपुरी सिनेमा” पर भोजपुरी की सेंसेशनल Actress Shubhi Sharma (अभिनेत्री शुभी शर्मा) की नवरात्र स्पेशल फिल्म “माता की चौकी” का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर कल 14 अक्टूबर 2023, शनिवार को होगा.

प्रीमियर शनिवार को संध्या 5 बजे से किया जाएगा. इसकी जानकारी Actress Shubhi Sharma (अभिनेत्री शुभी शर्मा) ने दी. उन्होंने बताया कि भोजपुरी के दर्शकों की नवरात्रि की शुरुआत भक्तिमय तरीके से करने के लिए फिल्म “माता की चौकी” का टेलीविजन प्रीमियर किया जा रहा है. इसे भोजपुरी के दर्शक दंगल एप पर भी देख सकेंगे. फिल्म को पुनः 15 अक्टूबर 2023 को सुबह 10 बजे से देखा जा सकेगा.

इसको लेकर Actress Shubhi Sharma (अभिनेत्री शुभी शर्मा) ने बताया कि इस फिल्म के निर्माता अपूर्व मेड़तिया, रामा प्रसाद, मोनिका सिंह और अनीता कुमारी हैं. और निर्देशक राज किशोर प्रसाद (राजू) हैं. इस फिल्म में मेरी भूमिका बेहद ख़ास है. आप सभी इस फिल्म को अपने परिवार के साथ जरुर देखें. एक भक्त की भक्ति और माता की शक्ति पर आधारित इस फिल्म को बड़े स्केल पर बनाया गया है.

नवरात्रि के अवसर पर इसका आनंद आप अपने घरों में समस्त परिवार के साथ मिलकर ले सकेंगे. इसलिए अभी से पूजा के साथ – साथ माता को समर्पित इस फिल्म को देखने की तैयारी भी कर लीजिये.

आपको बता दें कि नवरात्र स्पेशल फिल्म “माता की चौकी” में Actress Shubhi Sharma (अभिनेत्री शुभी शर्मा) के साथ रक्षा गुप्ता, अवधेश मिश्रा, रितेश उपाध्याय, जे.नीलम, माया यादव, राज प्रेमी, दीप्ति तिवारी मुख्य भूमिका में हैं.

इस फिल्म के गीत संगीत और संवाद सभी भक्तिमय हैं, जो आपको मनोरंजन के साथ नवरात्रि के उल्लास से भी जोड़ने वाला है. Enterr10 टेलीविजन प्रा. लि. प्रेजेंट इस फिल्म के कहानी, पटकथा और संवाद सुरेंद्र मिश्रा और विवेक मिश्रा हैं. संगीतकार साजन मिश्रा और गीतकार सुरेंद्र मिश्रा व शेखर मधुर हैं. छायांकन समीर जहांगीर हैं. एक्शन इकबाल सुलेमान, नृत्य प्रवीण सेलार और कला अवधेश राय हैं.