मुंबई, महाराष्ट्र – अपनी घोषणा के बाद से ही शोर मचा रही बहुप्रतीक्षित कॉमेडी-ड्रामा ‘तुमसे ना हो पाएगा’ अब डिज्नी+ हॉटस्टार पर प्रीमियर हो रहा है। अभिषेक सिन्हा द्वारा निर्देशित और नितेश तिवारी, निखिल मेहरोत्रा ​​और वरुण अग्रवाल द्वारा लिखित, यह फिल्म सिद्धार्थ रॉय कपूर, रोनी स्क्रूवाला, अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी द्वारा निर्मित है। ‘तुमसे ना हो पाएगा’ एक हल्का-फुल्का चित्रण है जो आधुनिक चुनौतियों के सामने आने वाली आज के युवाओं की दुविधा पर है।

फिल्म की शुरुवात कैसे हुई, इसकी अंदरूनी कहानी साझा करते हुए, फिल्म के निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर ने एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा, जिसे रॉय कपूर फिल्म्स के सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया गया। इसमें लिखा था, “मैं वरुण अग्रवाल से टकराया – सचमुच!” – जब मैं आईआईएम-लखनऊ में एक भाषण के बाद मंच छोड़ रहा था, और वह अगले वक्ता के रूप में मंच पर चल रहे थे। हमारी टक्कर से उल्लेखनीय रूप से तेजी से उबरते हुए, उन्होंने मुझे अपनी नई किताब “हाउ आई ब्रेव्ड एनी आंटी एंड को-फाउंडेड ए मिलियन डॉलर कंपनी” की एक प्रति दी और मुझसे कहा कि यह मेरी मुंबई वापसी की उड़ान के लिए एक मजेदार किताब होगी। और वह कितना सही था! मैं निश्चित रूप से बहुत परेशान करने वाला सह-यात्री रहा होगा, क्योंकि इसे पढ़ते समय मैं ज़ोर-ज़ोर से हँसता रहा।

कुछ दिनों बाद मुझे नितेश तिवारी को किताब के बारे में बताने का मौका मिला क्योंकि हम उन दिनों दंगल पर साथ काम करते हुए अक्सर मिल रहे थे। नितेश ने मुझे बताया कि उसने भी अभी-अभी किताब पढ़ी है और उसे यह किताब बहुत पसंद आई – और उसी समय हमने इसके ऑफिशियल राइट्स के ल

िए और इसे बनाने का फैसला किया! प्रोजेक्ट के लिए सपोर्ट बढ़ता रहा…नितेश और निखिल मेहरोत्रा ​​ने एक अद्भुत पटकथा लिखी; आरएसवीपी को यह किताब उतनी ही पसंद आई जितनी हमें और हम इसमें शामिल हुए; और स्टार स्टूडियोज़ और डिज़्नी हॉटस्टार ने इसका भरपूर सपोर्ट किया और इसे वह प्लैटफ़ॉर्म दिया जो आज इसके पास है। अभिषेक सिन्हा को निर्देशन की बागड़ोर सौंपने का नितेश और अश्विनी का विचार एक प्रतिभाशाली कदम था क्योंकि अभिषेक ने फिल्म को ऊर्जा और जोश देने के लिए अपने युवा और उत्साही कलाकारों और क्रू को शानदार ढंग से एक साथ लाया जो कि बहुत अनोखा और नया है!

मुझे लगता है कि यह एक ऐसी कहानी है जिससे हर व्यक्ति जुड़ा होगा जो अधूरी नौकरी कर रहा है और अपना खुद का कुछ करने का सपना देख रहा है। जिस किसी को भी कभी भी नकारात्मक कहने वालों ने कहा है – “तुमसे ना हो पाएगा” – वह हमारे नायकों के साथ हँसेगा और रोएगा क्योंकि वे हताशा से संतुष्टि की ओर अपना रास्ता बना रहे हैं।

मैं उस दिन लखनऊ में निडर वरुण अग्रवाल से मिलकर बहुत खुश हूं, और यह मेरे विश्वास की पुष्टि करता है कि महान कहानियां कहीं से भी आपके पास आ सकती हैं – महत्वपूर्ण बात यह है कि हमेशा उनके लिए तत्पर रहें!

विशेष नोट का शीर्षक था, “सोचिए महान कहानियाँ आकस्मिक मुलाकातों से शुरू नहीं हो सकतीं? खैर, यहां सीधे #सिद्धार्थ रॉय कपूर की ओर से एक है 🧡✨”

अभिषेक सिन्हा द्वारा निर्देशित, ‘तुमसे ना हो पाएगा’ में इश्वाक सिंह, महिमा मकवाना, गौरव पांडे, अमला अक्किनेनी, गुरप्रीत सैनी, परमीत सेठी और मेघना मलिक जैसे कलाकार शामिल हैं। फिल्म को आरएसवीपी मूवीज, रॉय कपूर फिल्म्स, स्टार स्टूडियोज़ और अर्थस्की पिक्चर्स का समर्थन प्राप्त है। ‘तुमसे ना हो पाएगा’ अब डिज्नी+हॉटस्टार पर देखने के लिए उपलब्ध है।