Kantara Advance Booking: कन्नड़ फिल्म कांतारा अब हिंदी में रिलीज होने जा रही है. फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म को कन्नड़ में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है.

ब्लॉकबस्टर केजीएफ 2 के निर्माताओं के रूप में, होम्बले फिल्मों ने कन्नड़ बाजार में अपनी एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘कांतारा’ की रिलीज के साथ धूम मचा दी है, वे अब पैन इंडिया बाउंड्रीरज को भी एक्सप्लोर करने के लिए तैयार हैं. फिल्म जहां 14 अक्तूबर को अपना हिंदी वर्जन रिलीज करने के लिए तैयार है, वहीं फिल्म की एडवांस टिकट बुकिंग आज से शुरू हो गई है. जब से निर्माताओं ने ‘कांतारा’ का दिलचस्प हिंदी ट्रेलर जारी किया है, इसने दर्शकों के उत्साह के लेवल को बढ़ा दिया है, जो थिएटर्स में फिल्म देखने के लिए अपनी दिलचस्पी दिखा रहें है. दर्शकों के उत्साह को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने आज से फिल्म के लिए एडवांस टिकट बुकिंग विंडो खोल दी है.

यह फिल्म पूरे देश में 2500+ स्क्रीन्स पर रिलीज होगी, जो देश के अलग अलग हिस्सों में एक बड़े बाजार की जरूरतों को पूरा करेगी. जबकि फिल्म दिवाली के दौरान आ रही है, यह निश्चित रूप से थिएटर में देखने के लिए मनोरंजन का एक धमाका होने वाला है. इसके अलावा, फिल्म का कन्नड़ वर्जन पहले ही 30 सितंबर को जारी किया जा चुका है और दर्शकों और मशहूर हस्तियों से खूब तारीफ हासिल कर रहा है. फिल्म को आईएमडीबी पर 9.8 की रेटिंग मिली है.

कांतारा में ऋषभ शेट्टी का शानदार किरदार है. फिल्म में उनके अलावा प्रमोद शेट्टी, नवीन डी पाडिल, अच्युत कुमार, किशोर और प्रकाश तुमिनाड लीड रोल में हैं. फिल्म को केजीएफ को प्रोड्यूस करने वाली कंपनी होम्बले ने प्रोड्यूस किया है. दक्षिण कन्नड़ के काल्पनिक गांव में स्थापित, ‘कांतारा’ एक विज़ुअल ट्रीट है, जो कंबाला और भूत कोला कला की पारंपरिक संस्कृति को जीवंत करती है. फिल्म की कहानी मानव और प्रकृति के संघर्ष पर आधारित है, जो कर्नाटक की तटीय संस्कृति और लोककथाओं में गहराई से निहित है.