विजय देवरकोंडा की स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। सामने आ रहे शुरुआती आंकड़ों को देख यह अनुमान लगाया जा रहा है कि विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे को पहले ही दिन हिंदी भाषी राज्यों में झटका लग सकता है। जी हां, विजय देवरकोंडा के बयानों की वजह से शुरू हुए ‘बायकॉट लाइगर’ ट्रेंड ने रिलीज से पहले ही फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को प्रभावित करना शुरू कर दिया है। कैसे? यहां समझिए.

बायकॉट ट्रेंड का दिखा असर
बायकॉट बॉलीवुड, बायकॉट लाल सिंह चड्ढा और बायकॉट आमिर खान पर विजय देवरकोंडा द्वारा दिए गए बयानों की वजह से मनों हिंदी पट्टी में ‘लाइगर’ का क्रेज खत्म हो गया है। जी हां, सामने आए आंकड़ों के अनुसार लाइगर के हिंदी संस्करण के केवल 9,832 टिकट्स बुक हुए हैं। यानी एडवांस बुकिंग के जरिए विजय देवरकोंड की फिल्म पहले दिन मात्र 23 लाख रुपये का ही कलेक्शन करेगी।

पहले दिन हो सकती है इतने करोड़ रुपये की कमाई
हालांकि, तेलुगू भाषी राज्यों में फिल्म को खूब प्यार मिल रहा है। यहां ‘लाइगर’ की तकरीबन 4,09,742 टिकट बिक चुकी हैं। यानी फिल्म के तेलुगू संस्करण ने एडवांस बुकिंग के जरिए 7.35 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। वहीं तमिल, मलयालम और कन्नड़ संस्करण के क्रमश: 7565, 944 और 173 टिकट्स बुक हुई हैं। यदि हम पहले दिन की कमाई की बात करें तो फिल्म पहले दिन कुल 25 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है।

By Sunil Kumar Verma

News editor and Journalist