प्रीति जिंटा के साथ दोबारा काम कर मुझे खुशी होगी: बॉबी देओल

HNU Fri, Oct 16, 2020, 07:53 PM Hindi News

अभिनेता बॉबी देओल का कहना है कि वह बड़े पर्दे पर पूर्व सह-कलाकार प्रीति जिंटा के साथ फिर से काम करना पसंद करेंगे।


दोनों ने सोल्जर, झूम बराबर झूम और हीरोज जैसी फिल्मों में साथ काम किया था और बॉबी को उनके साथ फिर से स्क्रीन स्पेस साझा करना अच्छा लगेगा।


बॉबी ने आईएएनएस से कहा, मैं प्रीति के साथ काम करना पसंद करूंगा। वह सिर्फ एक दोस्त से बढ़कर हैं और सिर्फ सह-कलाकार नहीं है। उनके पास अद्भुत ऊर्जा और आकर्षण है। काश मुझे कुछ ऐसा करने का मौका मिले जो हमारी उम्र के अनुकूल हो, और मुझे यकीन है कि भविष्य में हमें वह अवसर मिलेगा।


अभिनेता (51) ने हाल ही में बॉलीवुड में 25 साल पूरे किए हैं।


अपने डेब्यू फिल्म बरसात को लेकर बॉबी ने कहा, उन दिनों जब भी कोई स्टारकिड स्क्रीन पर आता था, तब उनकी पहली फिल्म उनकी प्रतिभा के प्रदर्शन की तरह होती थी। इसलिए जब बरसात लिखी जा रही थी, तो इसके माध्यम से मेरे किरदार के लिए एक्शन, डांस, रोमांस और इमोशन को प्रदर्शित करने में सक्षम करने के लिए ध्यान रखा गया था। इस तरह इन सभी बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए कहानी को लिखा गया। विषय तैयार होने में कुछ समय लगा, क्योंकि सही विषय पाना आसान नहीं होता है।


नब्बे के दशक में वह दर्शकों के क्रश थे, खासकर अपने घुंघराले लंबे बालों के कारण उन्हें बहुत किया गया था।


 


उन्होंने कहा, मुझे हमेशा लंबे बाल पसंद थे। मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह दर्शकों पर ऐसा असर डालेंगे। ऐसे बहुत से कलाकार हैं जिनके बाल लंबे थे, लेकिन किसी कारण बॉबी देओल अभी भी अपने लंबे बालों के लिए जाने जाते हैं और यहां तक कि आज तक, मेरे प्रशंसक मुझसे पूछते हैं कि तुम अपने बाल क्यों नहीं बढ़ाते? मैं कहता हूं समय अब अलग हैं। इसके अलावा, जब आप अलग-अलग किरदार निभाना चाहते हैं तो लंबे बाल आपकी मदद नहीं करते हैं। छोटे बाल किसी भी चरित्र में फिट हो सकते हैं।


 


–आईएएनएस